Pages

Labels

Saturday, May 19, 2012

नियुक्ति न होने पर होगा आंदोलन’

गोंडा। टीईटी बचाओ, नियुक्ति कराओ संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने आंदोलन का निर्णय लिया है। यदि सरकार 27 मई तक टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की नियुक्ति के बारे में कोई निर्णय नहीं लेती है तो 28 मई को जिला स्तर पर प्रदर्शन किया जायेगा। इसके बाद 29 मई को लखनऊ में विशाल धरना-प्रदर्शन करने के साथ ही आमरण अनशन भी शुरू किया जायेगा।
शुक्रवार को गांधी पार्क में हुई टीईटी बचाओ, नियुक्ति कराओ व बीएड टीईटी बेरोजगार संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गयी। संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय ने कहा कि मौजूदा सरकार आश्वासन पर आश्वासन दे रही है। मगर समस्या के निराकरण के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं हो रहा है। कहा कि बेरोजगारी की मार झेल रहे टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थी अब और अधिक दिनों तक चुप नहीं रह सकते, सरकार को जल्द से जल्द नियुक्ति प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए। कहा कि यदि सरकार ने इस पर तत्काल प्रभावी कार्यवाही नहीं की तो 28 मई को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जायेगा।
इसके बाद 29 मई को लखनऊ में आंदोलन के साथ आमरण अनशन शुरू कर दिया जायेगा। बैठक में महासचिव सुरेश कुमार चौधरी, गयानाथ यादव, राजीव कुमार दूबे, पूनम पांडेय, नीति सिंह, अमिता मिश्रा सहित अन्य
मौजूद थे।  source-amar ujala 19/5/12